Monday, July 19, 2010

ऐसा लगता है

तेरे आने से ऐसा लगता है,
मेरे अन्दर जो भी कम है,
पूरा कर दोगे तुम........

यू तो कितने लोग पास है मेरे,
होते है रोज़ दोपहर, साँझ, सवेरे,
लेकिन सब कुछ बदल गया है आने से तेरे,
दिल में एक कोना था खाली,
जिसको भर दोगे तुम.......

प्यार के रंग है बड़े निराले,
हम है अभी ढीले ढाले,
इस दुनिया से बेखबर,
कब तक इस दिल को संभाले,
आकर एक दिन इस दिल को,
अपने रंग में रंग दोगे तुम.........

जुड़ गया तुझसे ये मन,
बंध गया देखो प्यार का बंधन,
अब न कभी ये रिश्ता टूटे,
साथ तेरा-मेरा कभी न छूटे,
दिल कहता है इस जनम में ही नहीं हर जन्म में,
मेरा संग दोगे तुम......

आँखों में सपने है,
दिल में है खवाइश,
तुने की है चाहत की बारिश,
हद से जयादा चाहना है ये गुज़ारिश ,
मुझको यकी है मेरी हर चाहत को,
पूरा कर दोगे तुम. .......
जो मेरे अपने है

तेरे आने से ऐसा लगता है,
मेरे अन्दर जो भी कम है,
पूरा कर दोगे तुम........


पूजा तोमर

No comments:

Post a Comment